तो मित्रों आज का यह प्रश्न बहुत ही ज्यादा अच्छा है, क्योंकि हजारों लोग इस प्रश्न का उत्तर जानना चाहते हैं कि क्या हम Kinemaster जैसे वीडियो एडिटर को जिओ फोन पर यूज कर पाएंगे तो आज हम इसका आंसर देंगे तो पढ़ते रहिए हमारे Article को और जानकारी प्राप्त करिए.

सबसे पहले आपको यह जान लेना बहुत ही ज्यादा आवश्यक है कि Kinemaster किस तरह का वीडियो एडिटर है.

तो मित्रों Kinemaster कोई साधारण वीडियो एडिटर नहीं है, यह एक प्रोफेशनल मोबाइल फोन वीडियो एडिटर है जो कि केबल एंड्रॉयड फोन और एप्पल मोबाइल फोन के लिए ही कंपनी ने Release किया है, यहां तक कि अभी तक यह एप्लीकेशन हमारे कंप्यूटर के लिए भी Developed नहीं है.

Jio Phone Specification

Price In India ₹ 1,500
Performance Spreadtrum SC9820A
Storage 4 GB
Camera 2 MP
Battery 2000 mAh
Display 2.4″ (6.1 cm)
Ram 512 MB
Launch Date In India October 1, 2017 (Official)
Front Camera 0.3 MP
Battery 2000 mAh
Processor Spreadtrum SC9820A
Display 2.4 inches
Ram 512 MB
Rear Camera 2 MP
Chipset Spreadtrum SC9820A
Graphics Mali-400
Processor Dual core, 1 GHz, Cortex A7
Ram 512 MB

Kya Kinemaster Jio Phone me work karta he?

No. Kinemaster को आप आपके Jio Phone पर यूज नहीं कर पाएंगे.

तो मित्रों जैसे कि आप जानते ही होंगे कि हमारा जो जियो फोन है वह एक फीचर फोन की तरह है, लेकिन इसमें काफी ज्यादा स्मार्ट फोन के एप्लीकेशन काम कर जाती हैं इसका यह मतलब नहीं है कि Kinemaster जैसी प्रोफेशनल एप्लीकेशन भी काम कर पाएंगे.

Kinemaster एक बहुत ही बड़ी एप्लीकेशन है, जो कि केवल एंड्रॉयड और आईओएस मोबाइल फोन में ही चल सकती है, आप इस एप्लीकेशन को अपने जियो फोन में कभी भी नहीं चला पाएंगे क्योंकि यह एप्लीकेशन जिओ फोन के लिए बनी ही नहीं है, साथ ही साथ इस टाइप की प्रोफेशनल एप्लीकेशन जिओ फोन जैसे मोबाइल फोन में कभी चल भी नहीं सकते क्योंकि इनकी Ram और Processor ज्यादा पावरफुल नहीं होता है.

अगर आपको यह वीडियो एडिटर से एडिटिंग करनी है तो हम आपको यही सलाह देंगे कि आप किसी एंड्रॉयड फोन में इस वीडियो एडिटर का इस्तेमाल करें क्योंकि यह एंड्रॉयड और आईफोन में बहुत ही अच्छी तरह से काम करता है और आपको वीडियो एडिटिंग करने में भी बहुत मजा आएगा.

तुम मित्रों हम आपसे आशा करते हैं, कि आपकी यह प्रॉब्लम सॉल्व हो गई होगी कि किस तरह से जियो फोन में Kinemaster को यूज कर सकते हैं, और साथ ही साथ आपको यह उत्तर भी मिल गया होगा कि क्या यह काम कर पाएगा कि नहीं तो हम आपसे यही आशा करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा तो हम मिलते हैं आपसे और आर्टिकल के साथ.

Previous articleKya BlueStacks Safe he download karna?
Next articleComputer का आविष्कार क्यों हुआ? | 5 Hidden points invented?
मेरा नाम राम है और मैं इस वेबसाइट को मैनेज करता हूं. मेरी बचपन से ही Computer में बहुत ही अधिक रुचि थी, और मैं पिछले 5 साल से कंप्यूटर के बारे में सीख रहा हूं सीखते सीखते मैंने यह सोचा क्यों ना मुझे यह सब जानकारी मेरे उन दोस्तों के साथ शेयर करनी चाहिए जो कि कंप्यूटर के बारे में सीखना चाहते हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं यही कारण है कि हमने यह ब्लॉग आप लोगों के लिए बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here